Type Here to Get Search Results !

अमिताभ बच्चन के सुविचार व अनमोल वचन - Amitabh Bachchan Top Quotes in Hindi

बॉलिवुड के महानाय अमिताभ बच्चन को कौन नहीं जानता । उनकी  अदाकारी के करोड़ों लोग दिवाने हैं। खासकर कौन बनेगा  करोड़पति से तो सर बच्चन की अलग ही पहचान है। Amitabh Bachchan वो शख्सियत हैं जिनके परिचय की जरुरत नहीं पड़ती । तो चलिये  इस पोस्ट में जानते हैं अमिताभ बच्चन के बेहतरीन सुविचार, अनमोल वचन, Quotes in Hindi....
Also Read: Amitabh Bachchan Corona News

  1. 1. आप जीवित रहने के लिए क्या करते है और आपके जीने का उद्देश्य क्या है इन दोनों में बहुत फर्क है। -अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
  2. मैं इस बात में कभी यकीन नही करता हूं की मैं कभी भी सुपरस्टार रहा हूं। -अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)
  3. मुझे विश्वास है कि कल मेरे लिए एक और चुनौती है। मुझे यकीन है कि मुझे बहुत कुछ करना है, क्योंकि बहुत सारी चीज़े हैं, जिनको अभी तलाशना बाकी हैं। -अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

Top Post Ad

Below Post Ad