Type Here to Get Search Results !

Kisi ko takleef dena - Top Attitude Status in Hindi | Royal Attitude Shayari Status Images

किसी को तकलीफ देना मेरी आदत नहीं,
बिन बुलाए मेहमान बनना मेरी आदत नहीं ।

मैं अपने गम में रहता हूं नवाबों की तरह,
पराई खुशी के पास जाना मेरी आदत नहीं ।

सबको हंसता ही देखता चाहता हूं मैं...
किसी को धोखे से भी रुलाना मेरी आदत नहीं ।

बांटना चाहता हूं तो बस प्यार और मोहब्बत,
यूं नफरत फैलाना मेरी आदत नहीं ।

जिंदगी मिट जाए किसी के खातिर गम नहीं,
कोई बद्दुआ दे मरने की, यूं जीना मेरी आदत नहीं ।

सबसे दोस्त की हैसीयत से बोल लेता हूं,
किसी का दिल दुखा दूं मेरी आदत नहीं ।

दोस्ती होती है दो दिलों के चाहने पर,
जबरदस्ती दोस्ती करना मेरी आदत नहीं ।

Kisi ko takleef dena Meri aadat nahi - Top Attitute Status for Whatsapp

Kisi ko takleef dena Meri aadat nahi - Top Attitude Status for Whatsapp,  Royal Attitude Shayari Status Images

Top Post Ad

Below Post Ad